इंटर मियामी सीएफ प्रेसीजन स्क्रिमेज में यूपीएसएल चयन टीम खेलें

30 अगस्त 2022

इस गर्मी में, चुनिंदा यूपीएसएल खिलाड़ियों को क्लब के कोचों के सामने फोर्ट लॉडरडेल, FL में इंटर मियामी CF प्रशिक्षण केंद्र में एक ऑफ-सीजन स्क्रिमेज मैच में खेलने का विशेष अवसर दिया गया।

पिछले साल भी आयोजित प्री-सीजन स्क्रिमेज, इंटर मियामी की चुनिंदा संभावनाओं के लिए एक अवसर के रूप में कार्य करता है और संभावित कॉलेज ड्राफ्ट यूपीएसएल के कुछ सर्वश्रेष्ठ के खिलाफ खुद को परखने के लिए चुनता है। यह आयोजन यूपीएसएल के खिलाड़ियों के लिए इंटर मियामी के कोचों और कर्मचारियों को देखने का अवसर भी है।

घरेलू टीम ने शुरुआती मिनटों में बढ़त बना ली, इससे पहले दोंजा स्मिथ (पीएसएल युनाइटेड) ने यूपीएसएल चयन टीम के लिए गोल करके हाफ पर 1-1 से बराबरी कर ली। दूसरे हाफ की शुरुआत में, स्मिथ ने अपने क्लब टीम के साथी कैओ ब्यूनो (पीएसएल यूनाइटेड) को क्रॉस प्रदान किया, जिन्होंने यूपीएसएल टीम को 2-1 से ऊपर करने के लिए करीब से गोल किया।

ब्यूनो ने अनुभव के बारे में बताया। "यह एक अच्छा खेल था, तेज गति वाला खेल। खेल की गति हमारे अभ्यस्त की तुलना में थोड़ी तेज थी, लेकिन उतनी नहीं। परिस्थितियों को देखते हुए हमने शानदार खेल दिखाया।

वसंत के नियमित सत्र में 22 गोल के साथ अपने यूपीएसएल राष्ट्रीय शीर्ष स्कोरर खिताब को ताजा करते हुए, डोंजा स्मिथ ने खेल में एक गोल और एक सहायता के साथ अपना शानदार फॉर्म जारी रखा।

"यह हमारे लिए एक बहुत अच्छा मौका था, हमने इसका भरपूर आनंद लिया। यह कठिन था क्योंकि उन्होंने एक साथ अच्छा खेला और एक साथ अच्छा बचाव किया। खेल भी सुंदर था, मुझे लगता है। मैं अपनी प्रतिभा दिखाने के इस अवसर के लिए आभारी हूं। यह हमें समान स्तर के कोचों को दिखाने में मदद करता है।”

इंटर मियामी द्वारा इकट्ठी की गई कॉलेज के खिलाड़ियों और संभावनाओं की टीम ने अंतिम मिनटों में जीत हासिल करने के लिए दो क्लोज-रेंज फिनिश के साथ खेल को समाप्त करने में सक्षम था। खेल में एक बिंदु पर यूपीएसएल चयन टीम के नेतृत्व के साथ, इंटर मियामी अकादमी के कोच पेड्रो कैवलकैंटी ने यूपीएसएल खिलाड़ियों के स्तर के बारे में बात की। "दोनों चरणों में स्तर बहुत अधिक था, उन्होंने इरादे से लक्ष्य पर हमला किया, उन्होंने दृढ़ता से बचाव किया और अपने मौके ले लिए- यही कारण है कि वे दो गोल करने में सक्षम थे जो मुझे लगा कि यह बेहद सकारात्मक था। खिलाड़ी बहुत प्रभावशाली थे। ”

यूपीएसएल के उपाध्यक्ष क्रिश्चियन वैलेजोस ने भी आयोजन के महत्व के बारे में बताया।

“यह हमारे खिलाड़ियों के लिए एक शानदार अनुभव है, स्थानीय पेशेवर स्काउटिंग द्वारा देखने का एक शानदार अवसर। यह दूसरी बार है जब हम मेजबानी कर रहे हैं और हमारे लिए यह बहुत महत्वपूर्ण है कि हम अपनी शीर्ष प्रतिभा को प्रो सॉकर स्तर पर प्रदर्शित करें। हम और अधिक संयोजन करना चाहते हैं क्योंकि एमएलएस क्लबों के साथ हमारे संबंध मजबूत होते हैं, हम अपने खिलाड़ियों के लिए इस स्तर पर खुद को प्रदर्शित करने के लिए और अधिक अवसरों की मेजबानी करने की योजना बना रहे हैं।

जैसा कि यूपीएसएल देश भर में एमएलएस पक्षों के साथ काम करना जारी रखता है, इंटर मियामी सीएफ चुनिंदा टीम फ्रेंडली जैसे अधिक शोकेस इवेंट आयोजित किए जाएंगे। वर्तमान में 9 एमएलएस क्लबों में अकादमी टीमें यूपीएसएल का हिस्सा हैं।

यूनाइटेड प्रीमियर सॉकर लीग के बारे में 

यूपीएसएल का गठन 2011 में हुआ था और यूएस सॉकर के अनौपचारिक चौथे स्तर पर है। इसके प्रीमियर, डिवीजन 1 और महिला लीग में 400 से अधिक टीमें देश भर में प्रतिस्पर्धा कर रही हैं। यूपीएसएल अब उत्तरी अमेरिका में सबसे बड़ी प्रो डेवलपमेंट लीग है और यूएस सॉकर फेडरेशन (यूएसएसएफ) का राष्ट्रीय संबद्ध सदस्य है। प्रत्येक यूपीएसएल टीम व्यक्तिगत रूप से स्वामित्व और संचालित होती है। यूएसएसएफ के साथ लीग की संबद्धता के माध्यम से यूपीएसएल टीमें यूएस ओपन कप क्वालीफाइंग राउंड में भाग लेने के लिए पात्र हैं।

यूपीएसएल के बारे में अधिक जानकारी www.upl.com पर या फेसबुक (facebook.com/upslsoccer), इंस्टाग्राम (@upslsoccer) और ट्विटर (@upslsoccer) पर लीग का अनुसरण करके प्राप्त की जा सकती है।

यूपीएसएल से संपर्क करें:[ईमेल संरक्षित]/ मीडिया:[ईमेल संरक्षित]